Subscribe Now!

ओवैसी का PM मोदी पर तंज, कहा- 15 लाख नहीं, 15 हजार ही दे दो मित्रों

  • ओवैसी का PM मोदी पर तंज, कहा- 15 लाख नहीं, 15 हजार ही दे दो मित्रों
You Are HereNational
Tuesday, January 23, 2018-3:18 PM

नई दिल्ली: ट्रिपल तलाक को लेकर एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के आम खास ग्राउंड में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, 'आगामी बजट में तीन तलाक पाने वाली महिलाओं को 15-15 हजार रुपए दिए जाने का प्रावधान किया जाएगा, 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों।

मुस्लिमों और दलित को अब जागना होगा
ओवैसी ने दलितों और मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा, 'मुस्लिमों और दलित को अब जागना होगा, क्योंकि बीजेपी इस देश को मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहती है, वहीं आरएसएस दलित मुक्त भारत चाहती है। यहां 'मीम' और 'भीम' अपने पुराने नारे को दोहराते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'मैं दलितों से भी कहना चाह रहा हूं कि आपका गरीब भाई आपके सामने खड़ा हुआ है। 

'पद्मावत' के सहारे पीएम मोदी साधा था निशाना
आपको बता दे कि पिछले दिनों ओवैसी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को ट्रिपल तलाक के मुद्दे से जोड़ते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था। असदुद्दीन ने कहा था 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 सदस्यों का पैनल बकवास फिल्म के रिव्यू के लिए गठित किया, जिसने कई दृश्य हटवाए। यह कहानी कवि मलिक मोहम्मद जायसी ने 1540 में लिखी थी लेकिन इसका कोई ऐतिहासिक प्रमाण नहीं है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You