टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस में फूट, पार्टी के दो उम्मीदवारों ने एक ही सीट से किया नामांकन

  • टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस में फूट, पार्टी के दो उम्मीदवारों ने एक ही सीट से किया नामांकन
You Are HereNational
Wednesday, November 22, 2017-12:39 AM

नेशनल डेस्कः गुजरात कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी में अंदरुनी कलह खुलकर सामने आई है। इसी का नतीजा था कि सूरत में कांग्रेस के दो उम्मीदवारों ने एक सीट से मंगलवार को नामांकन दाखिल किया। जानकारी के मुतबाकि सूरत के कामरेज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अशोक जरीवाला के साथ ही पार्टी के एक अन्य नेता निलेश कुंभानी ने पर्चा भरा है।

समाचार एजेंसी के अनुसार, दोनों उम्मीदवारों ने आधिकारिक पत्र दिखाया कि पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है। पार्टी नेताओं के मुताबिक कामरेज सीट से उम्मीदवार बदलने के कारण यह नौबत आई है, क्योंकि पहले कुंभानी को पार्टी ने उम्मीदवार घोषित किया था और फिर 24 घंटे के अंदर निर्णय बदल दिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने दोनों की उम्मीदवारी स्वीकार कर ली है क्योंकि जरीवाला और कुंभानी दोनों के पास पार्टी की तरफ से जारी आधिकारिक पत्र था। कामरेज के निर्वाचन अधिकारी के जी वाघेला ने कहा, 'जरीवाला और कुंभानी दोनों के पास कांग्रेस की तरफ से जारी वैध आधिकारिक पत्र थे, इसलिए हमने उनकी उम्मीदवारी स्वीकार की। 

पार्टी की तरफ से एक ही उम्मीदवार चुनाव लड़ सकता है, इसलिए दूसरे को हटा दिया जाएगा। यह निर्णय बुधवार को स्क्रीनिंग के दौरान किया जाएगा।' 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You