तमिलनाडु में जल्लीकट्टू के दौरान सांडों के हमले में दो की मौत, 80 घायल

Edited By ,Updated: 17 Apr, 2017 12:32 AM

two killed  80 wounded in assam attack during jallikattu in tamil nadu

तमिलनाडु में शिवगंगा जिले के एम पुदुर इलाके में ‘जल्लीकट्टू’ (सांडों पर काबू पाने का खेल) में दो दर्शकों की मौत हो गई, जबकि 80 लोग ...

शिवगंगा (तमिलनाडु): तमिलनाडु में शिवगंगा जिले के एम पुदुर इलाके में ‘जल्लीकट्टू’ (सांडों पर काबू पाने का खेल) में दो दर्शकों की मौत हो गई, जबकि 80 लोग घायल हो गए। इस घटना में मारे गए दो दर्शकों में शामिल एक व्यक्ति के शरीर में एक सांड ने सींग घोंप दी।

सांड के हमले के बाद इंजीनियरिंग स्नातक 32 वर्षीय तिरनवकराउ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति की उस समय ‘‘दहशत से मौत’’ हो गई जब एक अन्य सांड उसकी आेर दौड़ता हुआ आ रहा था। पुलिस ने बताया कि सांड बैरिकेड से टकराया, जिसके पीछे वह व्यक्ति खड़ा था। डऱ के कारण उसे दिल का दौरा पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में 80 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से अधिकतर लोग सांडों को काबू में करने वाले लोग हैं।

ज्यादातर घायलों का आयोजन स्थल पर बनाए गए चिकित्सा सुविधा केंद्र में ही इलाज किया गया जबकि कुछ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके अलावा आयोजकों द्वारा इनाम के विजेताओं की गलत घोषणा को लेकर दो गुटोंं के बीच हुई झड़प में पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इनाम के तौर पर ज्यादातर मोटरबाइक थीं जिन्हें हिंसा में क्षतिग्रस्त कर दिया गया। उन्होंने बताया कि झड़प के संबंध में दस लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!