जम्मू -कश्मीर में दो पुलिसकर्मियों की हत्या

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Feb, 2018 10:09 PM

two policemen killed in jammu and kashmir

कश्मीर घाटी में अलग-अलग हमले में आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। पहली घटना में आतंकियों ने चरार-ए-शरीफ दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर हमला किया, दूसरी घटना में हुर्रियत नेता के घर के बाहर हमला किया गया।एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने...

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में अलग-अलग हमले में आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। पहली घटना में आतंकियों ने चरार-ए-शरीफ दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर हमला किया, दूसरी घटना में हुर्रियत नेता के घर के बाहर हमला किया गया।

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने रविवार दोपहर बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में सूफी शेख नूरूद्दीन नूरानी की दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर गोलीबारी की। गोलीबारी में जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस की 13 वीं बटालियन के कांस्टेबल कुलतार सिंह घायल हो गए। सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

दूसरी घटना में, श्रीनगर के सौरा इलाके में हुर्रियत नेता फजल हक कुरैशी के घर के बाहर पुलिस चौकी पर आतंकियों ने हमला किया जिसमें कांस्टेबल फारुख अहमद की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कुरैशी दिसंबर 2009 में आतंकी हमले में घायल हो गए थे।

अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई और आतंकियों को पकडऩे के लिए तलाश की जा रही है। राज्य के डीजीपी एस पी वैद ने दो पुलिसकर्मियों की ‘शहादत’ पर दुख प्रकट किया। राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने ट्वीट किया, ‘बच्चों और सावधान हो जाओ। यह छद्म लड़ाई है जिसके खिलाफ हम जम्मू कश्मीर में लड़ाई लड़ रहे हैं।’

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!