जम्मू, पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के दो जवान और तीन नागरिक घायल

  • जम्मू, पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के दो जवान और तीन नागरिक घायल
You Are HereNational
Wednesday, September 13, 2017-10:21 PM

जम्मू: जम्मू कश्मीर में जम्मू और पुंछ के इलाकों में आज बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई भारी गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो जवान और तीन नागरिक घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने आज शाम को पांच बजे बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा के पास पुंछ सेक्टर में स्वचालित छोटे हथियारों और मोर्टरों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि पुंछ के सोजियान इलाके में भी गोलीबारी की गई जिसमें बीएसफ के दो जवान और पुंछ सेक्टर में तीन नागरिक घायल हो गए। घायल जवानों के नाम कांस्टेबल संदीप जागीर और कांस्टेबल रणधीर सिंह है और घायल नागरिकों में खुर्शीद अहमद, महोम्मद कबीर ओर सद्दाम हुसैन हैं। घायल जवानों को सेना के अस्पताल और नगारिकों को पुंछ और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले पाकिस्तान ने आज संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू के परगवाल क्षेत्र की अंतरराष्ट्रीय सीमा अग्रिम चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारिक प्रवक्ता ने बताया पाकिस्तानी सेना ने बुधवार दोपहर तीन बजकर 15 मिनट पर अखनूर इलाके में खोउर के परगवाल सेक्टर में सीमा के पास छोटे हथियारों से ब्रहमण बेल्ला और रायपुर सीमा के बाहरी चौकियों में गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि तीन बजकर 45 मिनट पर पाकिस्तानी सेना ने भी मोर्टार के गोले दागे और बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई की।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You