हार्दिक लड़ाका लड़का तो मोदी गुजरात के गौरव: उमा भारती

Edited By Punjab Kesari,Updated: 31 Oct, 2017 02:32 PM

uma bharti  hardik patel  narendra modi  gujarat assembly election 2017

गुजरात में हार्दिक का राजनैतिक कद बढ़ते देख अब केंद्रीय जल संसाधन मंत्री व बीजेपी की फॉयरब्रांड नेत्री उमा भारती ने हार्दिक पर कसीदे पढ़े हैं। उमा भारती ने हार्दिक पटेल की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा लड़ाका लड़का करार दिया। उमा ने बीजेपी के...

नेशनल डेस्क: गुजरात में हार्दिक का राजनैतिक कद बढ़ते देख अब केंद्रीय जल संसाधन मंत्री व बीजेपी की फॉयरब्रांड नेत्री उमा भारती ने हार्दिक पर कसीदे पढ़े हैं। उमा भारती ने हार्दिक पटेल की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा लड़ाका लड़का करार दिया। उमा ने बीजेपी के राजनीतिक विरोधी हार्दिक को राजनीतिक भविष्य की सलाह भी दी। उमा भारती ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, हार्दिक पटेल एक बहुत अच्छा लड़ाका लड़का है। वह छोटी उम्र का है और काफी जुझारू प्रवृत्ति का लड़का है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो गुजरात का गौरव हैं। जब दूसरे प्रदेश से होने के बावजूद उत्तर प्रदेश के लोगों ने मोदी का पूरा साथ दिया और इतनी शानदार जीत दी, तो गुजरात में तो वह पूरे प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। राजनीतिक दृष्टि से मोदी का मुकाबला करना हार्दिक के लिए मुश्किल होगा।

आंदोलन को गैर राजनीति रखने की दी सलाह
उमा भारती ने हार्दिक को सलाह देते हुए कहा, हार्दिक को पाटीदारों के आरक्षण की अपनी लड़ाई जारी रखनी चाहिए। उन्हें अभी राजनीति करने से बचना चाहिए। वह अपने आंदोलन को अभी जितना ही गैर-राजनीतिक रखेंगे, वह उतने ही मजबूत होते जाएंगे। गौर करने वाली बात यह है कि उम्र कम होने कारण चुनाव लडऩे में असमर्थ होने के बाद हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा चुनाव का अहम केंद्र बिंदू बन गए हैं। उनके साथ पाटीदारों का समर्थन है, जिसके कारण बीजेपी को घबराहट हो रही है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!