UNGA में पाकिस्तान को करारा जवाब, भारत ने उमर फैयाज की तस्वीर दिखाई

  • UNGA में पाकिस्तान को करारा जवाब, भारत ने उमर फैयाज की तस्वीर दिखाई
You Are HereNational
Monday, September 25, 2017-11:43 PM

न्यूयॉर्कः संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत ने पाकिस्तान के झूठे दावों का करारा जवाब दिया है। न्यूयॉर्क में तैनात भारतीय मिशन की सबसे जूनियर डिप्लोमेट पाउलोमी त्रिपाठी ने पाकिस्तान की पोल खोलते हुए कश्मीर में मारे गए उमर फैयाज की तस्वीरें दिखाकर पाकिस्तान का असली चेहरा उजागर किया।

यूएनजीए में राइट टू रिप्लाई के तहत जवाब देते हुए 2007 बैच की ऑफिसर पाउलोमी ने कहा कि पाकिस्तान समर्थित आतंकियों ने कश्मीर में उमर फैयाज की नृशंस हत्या कर दी। त्रिपाठी ने कहा कि पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने अपने बयान के जरिए वैश्विक आतंकवाद के गढ़ के रूप में पाकिस्तान की भूमिका से दुनिया का ध्यान भटकाने की कोशिश की है। 

भारतीय प्रतिनिधि ने कहा कि मलीहा ने हाथ में जो फोटो ले रखी थी उसका भारत से दूर-दूर तक कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने कहा कि यह फोटो फलस्तीन की राव्या अबु जोम की है। पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ फर्जी फोटो दिखाकर संयुक्त राष्ट्र महासभा को धोखा दिया है।

भारतीय प्रतिनिधि ने कहा, 'हम आपको पाकिस्तान की दुष्ट हरकतों की असली तस्वीर दिखाते हैं। यह शहीद ले. उमर फयाज की असली तस्वीर है। वह जम्मू-कश्मीर के एक युवा अधिकारी थे। उनकी पाकिस्तान समर्थित आतंकियों द्वारा क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई थी। यही असलियत है।' 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You