'भारत और अमरीका बना रहे पाक को बलि का बकरा'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Aug, 2017 05:54 PM

us and india trying to burden their failures on pakistan

कमांडर इन चीफ के तौर पर अपने पहले आधिकारिक संबोधन में अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने  पाकिस्तान के प्रति कड़ा रुख अपनाते हुए आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह उपलब्ध कराने पर रोक लगाने पर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चेयरमैन इमरान खान ने ट्वीट...

कराचीः कमांडर इन चीफ के तौर पर अपने पहले आधिकारिक संबोधन में अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने  पाकिस्तान के प्रति कड़ा रुख अपनाते हुए आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह उपलब्ध कराने पर रोक लगाने पर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चेयरमैन इमरान खान ने ट्वीट के जरिए आपत्ति जताई है।

PTI चीफ इमरान खान ने कहा, अपनी असफल नीति के लिए जिस प्रकार भारत कश्मीरी हिंसा का दोषी पाकिस्तान को ठहराता है उसी तरह एक दशक से चल रही असफल अफगान नीति के लिए दोषी पाकिस्तान को बता रहा है। इससे पाकिस्तान को सबक लेना चाहिए कि दूसरों की जंग न लड़े।

उन्होंने कहा कि हमने अफगानिस्तान में दो लड़ाईयां लड़ी जिसमें विशाल मानव शक्‍ति और आर्थिक नुकसान हुआ। हमने आतंक पर अमरीकी जंग में 70,000 जिंदगियां कुर्बान कर दी। हमें 100 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ। इसके साथ ही अब समय आ गया है कि पाकिस्तान फिर से ऐसी किसी कार्रवाई के लिए इंकार कर दे। भारत और अमरीकाका की असफल नीतियों के लिए बलि का बकरा बनने से भी हमें इंकार कर देना चाहिए।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!