दर्दनाक सुसाइड नोट: मैंने तुमसे कहा था, 'इस वेलेन्टाइन-डे पर तुम मेरी हो जाओगी लेकिन...'

Edited By ,Updated: 12 Feb, 2016 04:43 PM

vadodara romance suicide

गुजरात के वडोदरा में एक लड़के ने प्रेम-प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा।

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा में एक लड़के ने प्रेम-प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा। नोट में माता-पिता, बहन और प्रेमिका के लिए भी मैसेज लिखा। वडोदरा के नागरवाडा इलाके में रहने वाले सुरेशभाई पटेल का 21 वर्षीय बेटे भाविन ने बुधवार दोपहर को चार पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली।
 
भाविन ने नोट में पूरे परिवार से और प्रेमिका से माफी मांगी है। वह एकतु नाम की लड़की से प्यार करता था। भाविन ने एकतु से वादा किया था कि इस वेलेन्टाइन-डे पर वह उससे शादी कर लेगा, लेकिन भाविन के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे।
 
सुसाइड नोट में उसने लिखा, मम्मी-डैडी से कहना कि अगर मुझसे भूल हुई है तो मुझे माफ कर दें।  मम्मी, मुझे माफ कर देना। मैं बहुत थक गया हूं। अब मैं सोना चाहता हूं। पापा की इसमें कोई गलती नहीं है।  पापा, प्लीज अगर आपसे हो सके तो एकतु (प्रेमिका का नाम) को कुछ पैसे भेजते रहना। मुन्नी (दोस्त) डी-मार्ट में जॉब करती है, वह उसे दे दिया करेगी। 
 
सॉरी एकतु मैंने तुमसे कहा था कि इस वेलेन्टाइन-डे पर तुम मेरी हो जाओगी। अपना घर बस जाएगा। अगर ऐसा नहीं हो सका तो फिर मैं ही इस दुनिया में नहीं रहूंगा।  मम्मी, एकतु से कहना कि मैं बहुत खुश हूं। यह पूरा सुसाइड नोट मत पढऩा। एकतु के पढऩे के बाद ही पढऩा।  दोस्तों, मैं जानता हूं कि मेरे सपने कभी पूरे नहीं हो सकेंगे। इसलिए अब मैं जा रहा हूं।  सॉरी दोस्तों, अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे। मुझसे कोई भूल हो गई हो तो माफ करना। 
 
दरअसल, भाविन को एकतु नाम की लड़की से प्यार था, लेकिन भाविन के पिता इसके खिलाफ थे। भाविन को यकीन हो गया था कि वह एकतु से कभी शादी नहीं कर सकेगा। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!