Subscribe Now!

वेलेंटाइन डे बना महिला के लिए अभिशाप, सिरफिरे ने फेंका तेजाब

  • वेलेंटाइन डे बना महिला के लिए अभिशाप, सिरफिरे ने फेंका तेजाब
You Are HereNational
Wednesday, February 14, 2018-5:29 PM

नई दिल्ली: वेलेंटाइन डे पर एक युवती व महिला पर तेजाब फेंक दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाला युवक भी तेजाब के चपेट में आ गया। इससे मॉल में मौजूद सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई। यह पूरा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है। 

डीसीपी पश्चिम अशोक गुप्ता ने बताया कि तेजाब फेंकने वाला आरोपी की पहचान महबूब नाम से हुई है, जिसकी उम्र 40 साल है। वो मूल रूप से सीकर का रहने वाला है। वहीं पुलिस ने तेजाब से झुलसी पीड़ित युवती व महिला और आरोपी को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, जयपुर में भट्टा बस्ती इलाके में महबूब रहता है और इसके पड़ोस में 27 वर्षीया एक विवाहिता रहती है, जो झोटवाड़ा रोड पर ट्राइटन मॉल में हाउस किपिंग का काम करती है। खबर है कि इनके बीच एक तरफा अफेयर था, जिसकी वजह से महबूब की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था।

पुलिस के मुताबिक, महबूब पीड़िता पड़ोसी महिला को साथ रखना चाहता था, लेकिन उसने इसका विरोध किया जिसकी वजह से आज दोपहर करीब 1 बजे आरोपी महबूब तेजाब से भरी एक बोतल लेकर ट्राइटन मॉल पहुंचा और इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और सही तथ्यों को सामने लाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You