अररिया में RJD प्रत्याशी की जीत पर देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Mar, 2018 06:44 PM

video viral of anti slogan

बिहार के उपचुनावों में अररिया की लोकसभा सीट पर राजद के प्रत्याशी सरफराज आलम ने जीत हासिल की। जीत के जश्न ने दौरान सरफराज आलम के समर्थकों का एक वीडियो वायरल होने की बात कही जा रही है जिसमें देश विरोधी नारे लगाए जा रहें हैं। इसके बाद जांच में जुटी...

अररिया: बिहार के उपचुनावों में अररिया की लोकसभा सीट पर राजद के प्रत्याशी सरफराज आलम ने जीत हासिल की। जीत के जश्न ने दौरान सरफराज आलम के समर्थकों का एक वीडियो वायरल होने की बात कही जा रही है जिसमें देश विरोधी नारे लगाए जा रहें हैं। इसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने दो आरोपियों सज्जाद और सुलतान को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे आरोपी आबिद की तलाश जारी है। 

इस मामले पर बिहार के डीजीपी के एस द्विवेदी का कहना है कि आरोपियों ने नारे लगाने के आरोप से इनकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वीडियो फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। इसके साथ ही उनका कहना है कि वीडियो वायरल फर्जी नहीं लग रहा है।

जानकारी के अनुसार, वीडियो में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद, भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाते दिख रहें हैं। भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार सिंह ने इसकी जांच की मांग की है। इस पर अररिया के डीएम केडी सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।राजद उम्मीदवार सरफराज आलम का कहना है कि अगर देश विरोधी नारे लगाए गए हैं तो दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं उपचुनाव में राजद के उम्मीदवार के खिलाफ खड़े भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप सिंह का कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए। प्रदीप सिंह का कहना है कि इस वीडियो से भाजपा नेता नित्यानंद राय की बात सच साबित होती नजर आ रही है। बता दें कि अररिया में उपचुनाव से चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम जीतेंगे तो यह क्षेत्र आईएसआईएस का अड्डा बन जाएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!