मांडलगढ़ में तेज, अलवर, अजमेर में तीन बजे तक 40 फीसदी मतदान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jan, 2018 04:38 PM

voting for by election in rajasthan and 2 seats in west bengal

राजस्थान में आज तीन स्थानों पर उपचुनाव के लिए हो रहे मतदान में आज दोपहर तीन बजे तक मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सबसे तेज 55 प्रतिशत मतदान हुआ है जबकि अजमेर और अलवर लोकसभा उपचुनाव में क्रमश: 40 और 45 प्रतिशत तक मतदान हुआ है।  सुबह शुरू हुए मतदान में...

जयपुर: राजस्थान में आज तीन स्थानों पर उपचुनाव के लिए हो रहे मतदान में आज दोपहर तीन बजे तक मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सबसे तेज 55 प्रतिशत मतदान हुआ है जबकि अजमेर और अलवर लोकसभा उपचुनाव में क्रमश: 40 और 45 प्रतिशत तक मतदान हुआ है।  सुबह शुरू हुए मतदान में अलवर और अजमेर में सुबह से ही कतारें लगनी शुरू हो गई थी लेकिन महिलाओं की उपस्थिति दोपहर बाद देखने को मिली।  

 अलवर में तीन चार जगह मतदान को लेकर हो रही परेशानी के कारण मतदाताओं ने हंगामा किया वहीं अजमेर में दो जगह तकनीकी कारणों से मतदान को रोकना पड़ा।   अलवर में दोपहर दो बजे तक करीब 37 फीसदी मतदान होने के समाचार हैं। साथ ही 140 अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर लाइव पोलिंग की व्यवस्था की गई है जिससे अलवर में बैठकर अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर निगरानी की जा सके।  

अलवर शहर सहित ग्रामीण इलाकों में कई केन्द्रों पर महिलाओं की लंबी लाइनें मिलने से महिला मतदाताओं में ज्यादा रुझान देखा जा रहा है। महिलाएं लोकगीत गाते हुए मतदान के लिए आ रही हैं जिससे मतदान केंद्रों पर लोगों का आकर्षण भी बनी हुई है। मांडलगढ़ में हर बूथ पर लंबी लाइनें लगी हुई है इसीलिए यहां दोपहर तक ही करीब 55 प्रतिशत तक मतदान पहुंच गया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!