Subscribe Now!

लोगों को नहीं मिल रहा पीने का पानी, हो रही लीकेज पर आंख मूदा बैठा पीएचई विभाग

  • लोगों को नहीं मिल रहा पीने का पानी, हो रही लीकेज पर आंख मूदा बैठा पीएचई विभाग
You Are HereNational
Tuesday, November 14, 2017-8:08 PM

 मेंढर: जहां एक तरफ लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ मेंढर में पानी की लीकेज जारी है। मेंढरवासियों की शिकायत है कि खराब पाईपों और लीकेज के कारण उन्हें पीने के पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है पर विभाग इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। यही नहीं बल्कि पानी के लीक होने के कारण जगह-जगह पर पानी जमा हो जाता है और इससे मच्छर भी पनप रहे हैं और डेंगू जैसी बीमारियों को न्यौता दे रहे हैं। पर उससे भी ज्यादा लोगों को समस्या यह है कि सारा पानी बह जाता है और सप्लाई बाधित हो रही है।


मेंढर के लोगों का आरोप है कि यह समस्या काफी समय से चल रही है पर उनकी परेशानी को विभाग अनदेखा करता आ रहा है। लोगों ने पीएचई विभाग को इस संदर्भ में कई बार शिकायत की है। एक स्थानीय निवासी मोहम्मद फैजन ने कहा, पीएचई विभाग खराब पाईप लाइन को ठीक करने में नाकाम रहा है। उनको पता है कि लीकेज हो रही है पर आंखें मूंदकर बैठे हैं और इसका कारण वहीं जानते हैं। उन्होंने कहा कि विभाग अपने कर्मियों को इतना वेतन देता है तो उनसे काम क्यों नही लेता।


पीएचई अधिकारी का बयान
पीएचई विभाग के कार्यकारी इंजीनियर मुनीर हुसैन ने कहा कि विभाग अपने इंजीनियर और कर्मियों को जल्द इस काम में लगाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही पानी की समस्या को हल किया जाएगा।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You