Subscribe Now!

मनोहर पर्रिकर भी देखने गए थे एडल्‍ट फिल्‍म, पड़ोसी ने देखा तो बनाई ये कहानी

  • मनोहर पर्रिकर भी देखने गए थे एडल्‍ट फिल्‍म, पड़ोसी ने देखा तो बनाई ये कहानी
You Are HereNational
Wednesday, November 15, 2017-12:12 PM

गोवाः गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की छवि बड़ी सुलझी हुई है। बड़े ही साधारण व्यक्तित्व वाले पर्रिकर मंगलवार को बाल दिवस के मौके पर बच्चों के साथ बच्चों जैसे हो गए। बाल दिवस कार्यक्रम के दौरान पर्रिकर बच्चों के साथ बातचीत कर रहे थे तभी एक छात्र ने उनसे पूछा कि वे अपने युवा काल में किस तरह की फिल्में देखते थे। इस पर उन्होंने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम उस दौरान सिर्फ फिल्में नहीं देखते थे बल्कि उस समय की वयस्क फिल्म भी हमने देखी है। उन्होंने कहा कि आज के समय में टीवी पर बहुत-सी चीजें दिखाई जाती हैं लेकिन हमारे समय में यह सब वयस्क फिल्म में दिखाया जाता था।”

उस दौरान एक लोकप्रिय वयस्क फिल्म थी तब मैं और मेरा भाई इसे देखने गए थे। इंटरवल के दौरान, जब लाइट जली तो मैंने देखा कि मेरी बगल वाली सीट पर हमारा पड़ोसी बैठा है, तब उसे देखकर मैंने खुद से कहा, हम मारे गए।” क्योंकि वह अक्सर शाम को मेरी मां से मिलता था। हम डर गए कि कहीं वो हमारी मां से सारी बात न बोल दे। इसलिए हम फिल्म बीच में ही छोड़कर वापिस घर चले गए। और पहले ही सारी योजना बना ली कि मां को जाकर इस पूरे मामले में क्या बोलना है। जब हम घर पहुंचे तो मैंने अपनी मां से कहा कि हम दोनों फिल्म देखने गए थे लेकिन हमें मालूम नहीं था कि वह अश्लील मूवी है, जब हमें पता लगा तो हम फिल्म बीच में ही छोड़कर चले आए। साथ में मैंने यह भी बताया कि हमारा पड़ोसी भी वहां मौजूद था।

जैसा हमने सोचा था वैसे ही हुआ, अगले दिन उस पड़ोसी ने हमारी मां को बताया कि मनोहर व अवधूत वयस्क फिल्म देखने गए थे। इस पर हमारी मां ने बड़ी सहजता से जवाब दिया कि मैं जानती हूं वो दोनों कौन-सी मूवी देखने गए थे लेकिनआप क्यों गए थे वह फिल्म देखने। ऐसे में पड़ोसी ही इस बात से झेंप गया। पर्रिकर ने बच्चों से कहा कि कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनके बारे में पहले ही सोचना होता है। उन्होंने अपने भविष्य को लेकर पहले ही प्लानिंग करने को कहा ताकि आगे जाकर आप कौन-सा रास्ता चुनना चाहते हैं उसके लिए खुद को तैयार कर सकें।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You