कालेधन को सफेद करने के लिए समय मांग रहे मुलायम: साध्वी निरंजना

  • कालेधन को सफेद करने के लिए समय मांग रहे मुलायम: साध्वी निरंजना
You Are HereUP Politics
Tuesday, November 15, 2016-4:23 PM

मिर्जापुर(बृज मौर्या): केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का मानना है कि जब कोई नया परिवर्तन और नया कानून लागू होता है तो परेशानी होना स्वाभाविक है। साध्वी ने कहा कि जनता को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं लेकिन वह प्रधानमंत्री के साथ है। परेशान तो वह लोग हो रहे हैं जो आजादी के बाद से ही जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का कार्य किया है। मायावती और अखिलेश पर निशाना साधते हुए साध्वी ने कहा कि देश को पहले बुआ (मायावती) ने लूटा अब भतीजा (अखिलेश यादव) लूट रहा है। साध्वी ने मंगलवार को ये बयान मिर्जापुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान दिया। 

कालेधन को सफेद करने के लिए समय मांग रहे मुलायम 
वहीं मुलायम और अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग समय क्यों मांग रहे हैं क्या कालेधन को सफेद करने के लिए। कानून बनाने के लिए भी क्या इनसे पूछा जाएगा। साध्वी ने कहा कि देश को लूटने वालों की संपत्ति गई, अब सरकार भी जाने वाली है। बता दें कि नोटबंदी के फैसले के बीच मुलायम सिंह ने केंद्र सरकार से फैसला बदलने और हफ्ते का समय देने की बात कही थी। 

आज सचमुच दलित की बेटी हो गयी हैं मायावती
मायावती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जनता नहीं मायावती जरूर सड़क पर आ गयी हैं। मायावती बढिय़ा खजाना भरने का भवन बनवाई थी। हमारे यहाँ कहते थे कुबेर वह उत्तर प्रदेश की कुबेर बन गयी थी। लेकिन आज सचमुच दलित की बेटी हो गयी हैं।

कश्मीर में पत्थरबाजी बंद 
नोटबंदी के असर का हवाला देते हुए उन्होंने कश्मीर का उदाहरण दिया। उनका कहना था कि कश्मीर घाटी में जहां 3-4 महीने से पत्थरबाजी हो रही थी वह बंद हो गयी है। जो पत्थरबाजी करने वाले नौजवानों को पैसे देकर भड़का रहे थे अब शांत हैं। पीएम के फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि जिनके ऊपर राजनीतिक चश्मा चढ़ा हुआ है वह राजनीति की ही बात करते हैं। प्रधानमंत्री ने किसी चुनाव के दृष्टिगत यह फैसला नहीं लिया। फैसला वही ले सकता है जिसको देश की चिंता है और जिसको देश चलाना है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You