कांग्रेस की आदत, थूको और भागो: वेंकैया नायडू

Edited By ,Updated: 15 Dec, 2016 05:37 PM

whole country knows who is stalling parliament  venkaiah naidu

सूचना प्रसारण एवं शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि संसद में विपक्ष की आदत सरकार पर

नई दिल्ली: सूचना प्रसारण एवं शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि संसद में विपक्ष की आदत सरकार पर निराधार एवं घृणित आरोप लगाने की हो गई और वे ‘थूको और भागो’ की नीति पर चल रही है। नायडू ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि वह विपक्ष से अपील करते हैं कि वे चर्चा करें, बहस करें। विपक्ष की हमेशा से आदत रही है निराधार आरोप लगा कर तमाशा करो। 

यह घृणित राजनीतिक हथकंडा
उन्होंने कहा कि इसी विपक्ष ने पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, फिर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और मध्यप्रदेश के मुयमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में यही किया और अब प्रधानमंत्री को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा, यह घृणित राजनीतिक हथकंडा है। विपक्ष हमेशा से चर्चा से भागता रहा है। पहले उसने कहा कि चर्चा करो, चर्चा हुई तो कहा कि प्रधानमंत्री को बुलाओ, प्रधानमंत्री आए तो कहा कि वह बोलें, हमने कहा कि प्रधानमंत्री हस्तक्षेप करेंगे और वित्त मंत्री जवाब देंगे तो किसानों की समस्या याद आने लगी।’  

क्या तमाशा चल रहा है?
नायडू ने कहा कि विपक्ष बताए कि उनको किसानों की समस्या उठाने से किसने रोका है। बीस दिन से ऊपर हो गए सदन को बाधित किए हुए। किसी ने भी किसानों की बात नहीं उठाई। अब यह अचानक से किसान का मसला उठा दिया। उन्होंने कहा कि देशवासी सब देख रहे हैं कि क्या तमाशा चल रहा है। कांग्रेस की आदत बन गयी है कि थूको और भागो। आज तक उसने किसी भी मामले में भ्रष्टाचार या गलत काम का सबूत नहीं दिया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!