फिल्म देखकर रची पति की हत्या की साजिश, आधार कार्ड ने खेला राज

  • फिल्म देखकर रची पति की हत्या की साजिश, आधार कार्ड ने खेला राज
You Are HereNational
Monday, December 11, 2017-8:02 PM

नेशनल डेस्क: हैदराबाद में एक शदीशुदा महिला प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी महिला ने पूरी साजिश तेलुगू फिल्म से प्रेरित होकर रची। उसने अपने अपराध को छुपाने के लिए भी लंबा नाटक रचा लेकिन पति के आधार कार्ड के जरिए उसके जुर्म से पर्दा उठ गया। 

तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले की रहने वाली विवाहित स्वाती रेड्डी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति सुधाकर रेड्डी की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने जंगल में ले जाकर उसका शव जला दिया। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के चेहरे पर भी तेजाब डाल दिया, जिससे वह उसे दुनिया के सामने अपने पति के रूप में पेश कर सके। इस जुर्म में महिला और उसका प्रेमी कामयाब भी हो जाते लेकिन उसके ससुराल वालों को उन पर शक हो गया और वे दोनों पकड़े गए। 

स्‍वाती ने घरवालों को गुमराह करने के लिए सूचना दी कि उसके पति के साथ कुछ दुर्घटना घटी है। उसके घरवालों ने स्वाती के प्रेमी को अस्पताल पहुंचाया, ताकि उसकी प्लासिट्क सर्जरी करवाई जा सके। सर्जरी के बाद राजेश का चेहरा सुधाकर जैसा तो हो गया लेकिन परिवार वालों को उसके व्यवहार के चलते उस पर शक हो गया और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने सुधाकर के आधार कार्ड से राजेश की उंगलियों के निशान मैच कराए। लेकिन राजेश की उंगलियों के निशानआधार कार्ड में दर्ज निशान से मैच नहीं किए और दोनों की साजिश का पर्दाफाश हो गया। हत्या और आपराधिक षड्यंत्र के आरोप में स्वाती और राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You