सुहागरात में पत्नी ने सुनाई अफेयर की झूठी कहानी, पति ने निकाला घर से बाहर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Dec, 2017 01:09 PM

wife narrates the false story of affair

नई नवेली दुल्हन को सुहागरात वाले दिन ही उसके पति ने घर से निकाल दिया। उस लड़की को अंदाजा भी नहीं था कि उसका एक मजाक उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। दरअसल शादी के बाद पति-पत्नी एक दूसरे से अपनी पिछली जिंदगी की बातें शेयर कर रहे थे। जिस दौरान लड़की ने कुछ...

नेशनल डेस्क: नई नवेली दुल्हन को सुहागरात वाले दिन ही उसके पति ने घर से निकाल दिया। उस लड़की को अंदाजा भी नहीं था कि उसका एक मजाक उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। दरअसल शादी के बाद पति-पत्नी एक दूसरे से अपनी पिछली जिंदगी की बातें शेयर कर रहे थे। जिस दौरान लड़की ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उसका पति भड़क गया और नवविवाहिता पत्नी को घर से निकाल दिया और उसकी कही बातों को रिकॉर्ड कर वायरल भी कर दिया।

जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिले के बुढ़िया गोला की पूजा कुमारी की शादी टीकापट्टी के सुजीत कुमार के साथ 23 फरवरी, 2017 को हुई थी लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि नवदपंती की शादी सात दिन में ही बिखर गई। पीड़िता के अनुसार उसके पति सुजीत ने सुहागरात को उसके पुराने अफेयर के बारे में पूछा तो उसने मजाक में एक झूठी कहानी सुना दी। अजीत ने उसकी कही गई बातों को रिकार्ड कर इसे सार्वजनिक कर दिया। इसके बाद उसने पूजा से  मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। दूसरी ओर सुजीत ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया। परिवार परामर्श केंद्र की संयोजिका सह महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने कहा कि दोनों पक्षों की बात सुन कर नवविवाहिता को ससुराल में रखने की सलाह दी गयी। किसी तरह की प्रताडऩा होने पर  महिला केंद्र को इसकी सूचना देने के लिए कहा गया। फिलहाल पति का मोबाइल और ऑडियो क्लिप जब्त कर लिया गया है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!