मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसी के बच्चे की पटक-पटककर हत्या

  • मामूली कहासुनी के चलते पड़ोसी के बच्चे की पटक-पटककर हत्या
You Are HereNational
Saturday, November 25, 2017-2:19 PM

नेशनल डेस्क: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक महिला ने आपसी कहासुनी के चलते 2 साल के बच्चे को पटक पटककर मार डाला। महिला हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरी में भी डाल चुकी थी लेकिन उससे पहले ही बच्चे के परिजनों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने महिला को अपहरण कर हत्या करने की धाराओं में केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार उत्तम नगर के जेलदार इन्क्लेव में राकेश अपनी पत्नी खुश्बू और तीन बच्चों के साथ रहता है। इसी मकान की दूसरी मंजिल पर आरोपी महिला दीपमाला अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है। पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों में बच्चों के खेलने को लेकर दो दिन पहले मामूली झगड़ा हुआ था। इसे लेकर दीपू गुप्ता के मन में बदला लेने की आग इतनी भड़क गई कि वह वह खुश्बू के सोते हुए बच्चे निखिल को घर से किडनैप कर लाई।

आरोपी महिला ने अपने घर के अंदर उस मासूम को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने बॉडी को बोरी में डाल दिया। जब निखिल के मां-बाप उसे ढूंढते हुए आरोपी महिला के कमरे में जाने की कोशिश करने लगे तो उसने विरोध किया। जब वह जबर्दस्ती कमरे में घुसे तो मासूम बच्चे का शव दीपू के घर के अंदर ही बोरे में भरकर कपड़ों के नीचे छिपाकर रखा हुआ मिला। पीड़ित परिवार उसे तुरंत अस्पताल लेकर जहां डाक्टरों ने बताया कि मासूम की पहले ही मौत हो चुकी है। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You