Subscribe Now!

टावर पर चढ़ा युवक, बोला- 'पद्मावत' हुई रिलीज तो कर लूंगा आत्मदाह

  • टावर पर चढ़ा युवक, बोला- 'पद्मावत' हुई रिलीज तो कर लूंगा आत्मदाह
You Are HereNational
Monday, January 22, 2018-2:20 PM

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में फिल्म पद्मावत का विरोध कर रही करनी सेना का एक कार्यकर्ता उपेन्द्र सिंह आज सवा सौ फुट ऊंचे भारत संचार निगम के टावर पर चढ़ गया और शाम तक फिल्म को देशभर में बैन नहीं होने पर टावर से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। सुरक्षाकर्मी की अनुपस्थिति में सुबह पांच बजे उपेन्द्र सिंह टावर पर चढ़ गया जिसकी जानकारी सात बजे पुलिस को मिली।
PunjabKesari
शहर पुलिस उप अधीक्षक राजेश मीना तथा भीमगंज थानाधिकारी राकेश वर्मा भारत संचार निगम के मुख्य परिसर में पहुंचे तथा मोबाइल से बातचीत के जरिए युवक को नीचे उतरने के लिए कहा। इसी बीच करनी सेना के जिला पदाधिकारी ने वहां पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। अभियुक्त अपने साथ खाने-पाने का सामान तथा पेट्रोल भी लेकर टावर पर गया है। पुलिस टावर के चारों और घेरा डाल कर बैठी है। 
PunjabKesari
बता दें कि फिल्म पद्मावत रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी  मिलने के बाद भी राजपूत समाज का विरोध जारी है। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रविवार को राजपूत महिलाओं ने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया और फिल्म पर बैन नहीं लगाने नहीं लगाने पर इच्छा मृत्यु की मांग की। राजपूत महिलाओं ने सिनेमाघरों में कर्मचारियों को राखी बांधी और फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने का संकल्प भी लिया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You