युवक ने गर्लफ्रेंड को दिखाया खुदकुशी का LIVE टेलीकास्ट

  • युवक ने गर्लफ्रेंड को दिखाया खुदकुशी का LIVE टेलीकास्ट
You Are HereNational
Tuesday, June 20, 2017-3:58 PM

ठाणे: उल्लास नगर में एक 26 वर्षीय प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार के बाद कथित तौर पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके अपने अंतिम क्षणों का सीधा प्रसारण भी दिखाया। हिल लाइन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एम जी वाघमारे ने बताया कि पीड़ित के पिता की आेर से 18 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार 21 मई को हनी अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

लड़का-लड़की के बीच हुआ था झगड़ा
अस्वानी के परिवार के अनुसार उनका बेटा अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले छह साल से उनका रिश्ता चल रहा था। हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगडऩे लगीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया तब से ही हनी परेशान रहने लगा था। 21 मई को दोनों पूर्व प्रेमी-प्रेमिका एक बार फिर मिले और दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

हनी ने खुदकुशी से पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। इसके बाद उसने अपनी मौत का सीधा प्रसारण उस लड़की को दिखाया। शुरूआत में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पीड़ित परिवार को वीडियो मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You