यू-ट्यूब से लाखों कमाने वाली यह लड़की करने जा रही जल्दी ही धमाल

Edited By ,Updated: 26 Jul, 2016 06:10 PM

youtube lily singh book penguin random house

यूट्यूब पर लाखों कमाने सुपरस्टार लिली सिंह जल्दी ही धमाल करने वाली है। बताया जा रहा है कि लिली सिंह की अगले साल मार्च में पहली किताब आएगी। इसमें प्रेरक कहानियां होंगी।

नई दिल्ली: यूट्यूब पर लाखों कमाने सुपरस्टार लिली सिंह जल्दी ही धमाल करने वाली है। बताया जा रहा है कि लिली सिंह की अगले साल मार्च में पहली किताब आएगी। इसमें प्रेरक कहानियां होंगी। किताब में सिखाया जाएगा कि अपना खुद का ‘बॉस’ या एक एेसा व्यक्ति कैसे बना जा सकता जो आत्मविश्वास से भरा हो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करता हो।  27 साल की यह लड़की यू-ट्यूब का ब्रैंड है और विज्ञापनों के माध्यम से उनकी सालाना कमाई 15 करोड़ रुपए है। किताब के प्रकाशक पेंगुईन रेंडम हाउस ने कहा, ‘‘हाउ टू बी ए बास ए गाइड टू सर्वाइविंग कॉन्करिंग लाइफ’’ यह किताब मजेदार सच्ची कहानियों पर आधारित है। 

ये लिली के अपने अनुभव और उपलब्धियों की कहानियां है जो साबित करती हैं कि ‘बॉस’ बनने के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण जरूरी होता है और सफलता के लिए कोई छोटा रास्ता नहीं होता है।  अपने मजाहिया और प्रेरक यूट्यूब वीडियो के जरिए दुनिायभर में प्रसिद्ध हो चुकी लिली उर्फ सुपरवुमन कहती हैं, ‘‘अपनी पहली किताब को लिखना और साझा करना बड़ा ही रोमांचक अनुभव है। 

उन्होंने कहा कि सफलता और प्रसन्नता हासिल करने के बारे में मैंने जो कुछ भी सीखा है वह सबकुछ इसमें है। इस यात्रा ने मुझे सिखाया है कि अपने आप को हमेशा आगे रखना चाहिए और किसी भी चीज को राह में रोड़ा नहीं बनने देना चाहिए। अपने सपनों को पूरा करने का एक ही सूत्र है और वह है कड़ी मेहनत।’’  यह किताब 28 मार्च, 2017 को दुनियाभर में एक साथ जारी होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!