छप गया युवी-हेजल की शादी का कार्ड, इसी महीने है शादी, आप भी देखें यह खास card (PHOTOs)

You Are HereChandigarh
Thursday, November 17, 2016-3:23 PM

चंडीगढ़: इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार और सिक्सर किंग के नाम से जाने जाने वाले खिलाड़ी युवराज सिंह इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। युवराज सिंह की शादी एक्ट्रेस हेजल किच से 30 नवंबर को चंडीगढ़ में होगी। शादी की तैयारियां पूरे जोरों-शोरों से चल रही है। यही मौका है कि युवी और हेजल की शादी के कार्ड भी बंटने शुरू हो गए हैं। शादी का कार्ड खास डिजाइन में तैयार किया गया है और इसमें मेहमानों के लिए भी कुछ खास इंस्ट्रक्शन हैं। शादी का कार्ड अलग-अलग थीम पर आधारित है, जिसमें क्रिकेट पिच पर हेजल और युवी को दिखाया गया है। कार्ड का नाम भी कुछ खास दिया गया है। कार्ड पर वाई.एच.पी.एल. इसका मतलब है युवी-हेजल प्रीमियर लीग...

युवी का है कार्ड का आइडिया...

आपको बता दें कि कार्ड को नाम देने का आइडिया खुद युवराज सिंह का है कार्ड में मेहंदी की रस्म 29 नवंबर को शाम 6 बजे चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार होटल में आयोजित की जाएगी। 
कार्ड में एक जगह मां शबनम और पिता योगराज सिंह का नाम लिखा है। जबकि भाई जोराबर का नाम दो जगह इस्तेमाल किया गया है। कार्ड के साथ एक विजिटिंग कार्ड के साइज का कार्ड भी लगा हुआ है, जिसमें मेहमानों के लिए इंस्ट्रक्शन है कि वह इसे दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन में साथ लेकर आएं।

शादी में शामिल हो सकती है टीम इंडिया...


युवराज हेजल की शादी में भारतीय टीम भी शामिल हो सकती है। क्योंकि भारत-इंग्लैंड टैस्ट सीरिज का तीसरा मैच मौहाली में 24 नवंबर से 30 नवंबर तक खेला जाएगा। हो सकता है इस मौके पर भारतीय टीम को भी इंवाइट किया जाए।

इंडोनेशिया में हुई थी सगाई...

युवराज ने इंडोनेशिया के शहर बाली में मॉडल और एक्ट्रेस हेजल कीच से पिछली दिवाली के पास सगाई की थी। इसका खुलासा हेजल कीच की सगाई की अंगूठी दिखाए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You