AAP विधायक अमानतुल्ला खान नए मामले में फंसे, FIR दर्ज

Edited By ,Updated: 26 Oct, 2016 01:20 PM

fir registered against aap mla amanatullah khan and his supporters

ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान नए विवाद में फंसे हैं। उनके खिलाफ जामियानगर थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में शिकायतकर्त्ता ने कुछ समर्थकों के साथ हमला करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली: ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान नए विवाद में फंसे हैं। उनके खिलाफ जामियानगर थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में शिकायतकर्त्ता ने कुछ समर्थकों के साथ हमला करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्त्ता ने आज दर्ज कराई अपनी प्राथमिकी में कहा है कि 16 और 17 अक्तूबर की रात को उसके ऊपर खान और उसके समर्थकों ने हमला किया। हालांकि हमला क्यों क्या किया गया यह अभी स्पष्ट नहीं है। खान पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

खान इससे पहले भी विवादों में रहे हैं। उनकी ही एक नजदीकी रिश्तेदार ने कुछ दिन पहले यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा 14 अक्तूबर को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने दिल्ली वक्फ बोर्ड में नियुक्तियों के मामले में कथित धांधलियों को लेकर पूछताछ की थी। उप-राज्यपाल नजीब जंग ने 7 अक्तूबर  को दिल्ली वक्फ बोर्ड को भंग कर दिया था और खान द्वारा बोर्ड में की गई सभी नियुक्तियों को रद्द कर दिया गया था।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!