<

पत्नी व दो बेटियों की निर्मम हत्या की , खुद लगाली फांसी

  • पत्नी व दो बेटियों की निर्मम  हत्या की , खुद लगाली  फांसी
You Are HereNational
Monday, February 24, 2014-11:47 PM

नई दिल्ली : द्वारका नार्थ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पहले पत्नी व दो बेटियों की निर्ममता से हत्या की, फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतकों के नाम रविंद्र (35), चंदा (30), नंदिनी (9) व याशिका (6) हैं।

 
रविवार रात करीब 11 बजे परिवार के साथ खाना खाने के बाद रविंद्र पत्नी व बच्चियों को लेकर निर्माणाधीन मकान में सोने के लिए चला आया। उसकी छोटी बेटी भावना ताई के पास ही रहने की जिद करने लगी। इसके बाद वह वहीं रुक गई। सुबह रविंद्र की छोटी बेटी भावना इन्हें जगाने आई, लेकिन दरवाजा खुला नहीं देख वह दादी के पास गई। फिर दादी भी उसके साथ वहां पहुंची। 
 
कई बार आवाज देने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला तो संदेह हुआ। फिर भावना के चाचा किशोर आए। उन्होंने बगल के मकान से छलांग लगाकर निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल में प्रवेश किया। वहां का दृश्य देख वे दहल गए। रविंद्र ने फांसी लगाई हुई थी। इसके बाद वे नीचे की तरफ गए तो वहां चारपाई पर रविंद्र की पत्नी चंदा व बेटी याशिका व नंदिनी के खून से लथपथ शव पड़े हुए थे। सभी के सिर बुरी तरह फटे हुए थे। शवों के पास ही खून से लथपथ लोहे की पाइप रखी थी। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You