मोदी का रथ रोकने के लिए एक और मंच तैयार

  • मोदी का रथ रोकने के लिए एक और मंच तैयार
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-1:08 AM
नई दिल्ली (वसीम सैफी): 2014 लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, मौजूदारुझान मोदी की लहर दिखाते हैं।  मगर ‘जनवादी विचार आंदोलन भारत’ नाम का मंच मोदी (भाजपा) को झटका दे सकता है। मोदी के विजयी रथ को रोकने के लिए इस मंच को तैयार है।
 
मंच का मकसद देश में सांप्रदायिक व फासीवादी छवि वाली पार्टियों को हराना है। मंच का मुख्य फोकस भाजपा पर हैं। मंच से जुड़े कार्यकत्र्ताओं की माने तो करीब 55 से अधिक निर्वाचन क्षेत्रों में सांप्रदायिक छवि वाली पार्टियों के उम्मीदवारों को हराने के लिए उनका एंटी प्रचार करेंगी। इसके काम के लिए फेसबुक पेज भी तैयार कर लिया गया है।
 
अनहद के कार्यकत्र्ता मो. आमिर ने बताया कि देश भर के समाज सेवी कार्यकत्र्ताओं, विद्वानों, कलाकारों, लेखकों आदि ने मिलकर एक राष्ट्रीय मंच तैयार किया है, जिसका नाम ‘जनवादी विचार आंदोलन भारत’ (जवाब) दिया गया है। जवाब में समाज सेवी शबनम हाशमी, नावेद हमीद, बिलाल, देव देशाई, तनवी सोनी, राम पुनियानी, ध्रव संग्रारी, एम.एस. हिलाल आदि शामिल हैं।
 
आमिर ने बताया कि जवाब का दो सुत्रीय कार्यकम है। पहला देश में सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता में आने से रोकना दूसरा बराबरी के समाज की स्थापना करना। वामपंथी। गैर सांप्रदायिक कार्यकत्र्ताआें और स्वयंसेवी संगठनों की ये प्राथमिकता होनी चाहिए कि वे लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक व फासीवादी ताकतों को हराएं। मंच का मानना है कि अगर मोदी सत्ता में आते हैं तो देश में एक बार फिर अराजकता फैल जाएगी। जीतन के बाद मोदी की प्राथमिकता होगी के वे सारे मुकद्दमंे जो उनके और अमितशाह तथा अन्य ्रङ्क्षहदुत्व आतंकियों के विरुद्घ चल रहे हैं वे सभी बंद कर दिए जाएं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You