जल बोर्ड अधिकारियों के खिलाफ लोगों ने की उपराज्यपाल से शिकायत

  • जल बोर्ड अधिकारियों के खिलाफ लोगों ने की उपराज्यपाल से शिकायत
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-7:07 PM
नई दिल्ली :  जल बोर्ड अधिकारियों के खिलाफ लोगों ने उपराज्यपाल से शिकायत की है। पीड़ितों का कहना है कि उनसे बिल तो वसूल लिया गया है, इसके बावजूद जल बोर्ड उनके पास बकाये का नोटिस भेज रहा है।
 
करोड़ों रुपये के बिल वसूल कर भी बकाया बताने का मामला उपराज्यपाल नजीब जंग तक पहुंच गया है। पीड़ितों ने सोमवार को राजनिवास पहुंच कर उपराज्यपाल से यह गड़बड़ ठीक कराने का अनुरोध किया। पीड़ितों ने शिकायत की कि  मामले की पूरी तरह जांच नहीं कर रहे हैं और ना ही उन्हें भरोसा दिला रहे हैं कि उनसे वसूले गए पैसे जल बोर्ड उनके बिलों में समायोजित करेगा। 
 
गौरतलब है कि पिछले साल जनवरी में सुल्तानपुरी सहित कई इलाकों में लोगों ने अपना बिल जमा कराने के बाद जल बोर्ड की वेबसाइट से इसकी रसीद भी डाउनलोड की। फरवरी और मार्च के बिलों में लिखा था कि जनवरी के बिल का भुगतान हो चुका है, लेकिन अप्रैल में जब बिल आए तो उसमें जनवरी का बिल बकाया बताया गया। इसकी शिकायत जल बोर्ड के अधिकारियों से की गई तो उन्होंने कहा कि सॉफ्टवेयर की गड़बड़ी की वजह से हुआ है, लेकिन जनवरी का बिल फिर भी समायोजित नहीं किया गया और अब तक यह बिल बकाया बताया जा रहा है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You