फिर सोमनाथ विवाद में, आप कार्यकर्ताओं ने की एमसीडी इंजीनियर की पिटाई

  • फिर सोमनाथ विवाद में, आप कार्यकर्ताओं ने की एमसीडी इंजीनियर की पिटाई
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-8:17 PM
 नई दिल्ली : विवादों में रहने वाले दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती अपनी करतूतों की वजह से एक बार फिर विवाद में आ गए हैं। इस बार भारती एमसीडी के अधिकारियों से उलझ गए। हौज खास विलेज  में एमसीडी द्वारा एक मकान पर बुलडोजर चलाए जाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ जमकर विरोध और एमसीडी दफ्तर पहुंचकर इंजीनियर की जमकर पिटाई भी कर दी । सोमनाथ भारती भी अधिकारियों से उलझ गए । 
 
 हौज खास विलेज में एक अवैध इमारत पर जैसे ही एमसीडी का बुलडोजर चला, आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने ग्रीन पार्क स्थित एमसीडी के दफ्तर पर धावा बोल दिया। एमसीडी के इंजीनियर अशोक कुमार की माने तो उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई, लेकिन मामला तब और गरमा गया जब केजरीवाल सरकार में कानून मंत्री रह चुके सोमनाथ भारती अपनी फौज लेकर एमसीडी दफ्तर पहुंच गए।
 
हौज खास विलेज में डिमोलिशन ड्राइव से नाराज सोमनाथ भारती यहां तक बोल गए कि पहला हथौड़ा पीएम आवास पर चले। हद तो तब हो गई जब अधिकारियों पर गुस्सा उतारने के बाद सोमनाथ भारती एमसीडी दफ्तर के बाहर ही धरने पर बैठ गए। इंजीनियर से मारपीट की घटना को लेकर पूछे सवाल पर सोमनाथ भारती का कहना था कि इसमें आम आदमी पार्टी का कोई कार्यकर्ता शामिल नहीं।
 
अब सोमनाथ भारती या फिर आम आदमी पार्टी अपनी ओर से जो भी सफाई दे, लेकिन एमसीडी के आला अधिकारियों की माने तो इंजीनियर के साथ मारपीट की गई और वो पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You