‘नमो टी स्टाल’ के बाद अब ‘नमो फिश स्टाल’ की शुरूआत

  • ‘नमो टी स्टाल’ के बाद अब ‘नमो फिश स्टाल’ की शुरूआत
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-8:56 PM

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के नाम पर लोकसभा चुनाव में मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए शुरू किये गये ‘नमो टी स्टाल’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब तमिलनाडु में ‘नमो फिश स्टाल’ की शुरूआत की गई है।
 भाजपा की तमिलनाडु इकाई की मत्स्य शाखा के अध्यक्ष सतीश कुमार ने इस अभियान को शुरू करने की पहल की है। नमो फिश स्टाल अभियान की शुरूआत भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य एल.गणेशन ने की। गणेशन ने फिश स्टाल से लदी वैन को रवाना किया।


डीएमडीके के नेता विजयकांत और पट्टाली मक्कलकाची, पीएमके.के संस्थापक एस.रामदास के भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर श्री गणेशन ने कहा कि डीएमडीके के भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग)का हिस्सा बनने की संभावना है। भाजपा लगातार डीएमडीके से वार्ता कर रही है और अगले कुछ दिनों में इस मुद्दे के हल होने की उम्मीद है1

उन्होंने कहा कि भाजपा पीएमके के साथ भी वार्ता कर रही है। नमो फिश स्टाल के जरिये शहर के तटीय क्षेत्रों में किफायती दरों पर कई किस्मों की मछलियां बेची जायेगी। इस अभियान की शुरूआत के मौके पर भाजपा ने आज विभिन्न किस्मो की 500 किलोग्राम मछलियां लगभग 200 लोगों को निशुल्क वितरित की गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You