‘सब्जबाग दिखा रहे हैं केजरी’

  • ‘सब्जबाग दिखा रहे हैं केजरी’
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-1:01 AM
नई दिल्ली(अशोक शर्मा): आप के नेता अरविंद केजरीवाल राजनीति में किसी भी तरह सफलता हासिल करने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमा रहे हैं। अब वह मुसलमानों को सब्जबाग दिखा रहे हैं लेकिन किसी भी सूरत में केजरीवाल अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकेंगे। 
 
पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने वाले कांग्रेस के विधायक हसन अहमद ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए नवोदय टाइम्स को बताया कि दिल्ली ही नहीं बल्कि देशभर के मुसलमान केजरीवाल के झांसे में आने वाले नहीं हैं। 
 
उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि दिल्ली से लोकसभा चुनाव की ओर बढ़ रहे अरविंद केजरीवाल को शायद अपनी गलती का एहसास हो रहा है कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर उन्होंने दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात किया है और जनता का आप से मोह भंग हो रहा है, इसलिए वह सांप्रदायिकता को भ्रष्टाचार से बढ़ा मुद्दा बता रहे हैं।  
 
विधायक हसन अहमद ने कहा कि जब कांग्रेस ने दिल्ली की आप सरकार को मुद्दों के आधार पर समर्थन दिया हुआ था, तो उस दौरान मुसलमानों के हित में कदम क्यों नहीं उठाए? आज सांप्रदायिकता की दुहाई देकर वह घडिय़ाली आंसू बहाकर क्या दिखाना चाहते हैं? 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You