खुर्शीद ने मोदी को कहा ‘नपुंसक’, भाजपा ने की निंदा

  • खुर्शीद ने मोदी को कहा ‘नपुंसक’, भाजपा ने की निंदा
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-8:46 AM

फर्रूखाबाद (उत्तर प्रदेश): केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने नरेंद्र मोदी को ‘‘नपुंसक’’ कहा और भाजपा ने उनकी इस टिप्पणी की कड़ी निंदा की। प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ विदेश मंत्री की यह नई टिप्पणी वर्ष 2002 के गोधरा कांड के बाद भड़के दंगों से मुख्यमंत्री द्वारा निपटे जाने के तौर तरीकों पर सवाल उठाते हुए की गई। खुर्शीद ने पहले एक बार मोदी की तुलना मेंढक से की थी जो अभी अभी कुएं से बाहर निकला है।

 

मोदी का नाम लिए बिना, फर्रूखाबाद से सांसद खुर्शीद ने सवालिया अंदाज में कहा कि देश के प्रधानमंत्री पद की आकांक्षा रखने वाला एक व्यक्ति क्यों 2002 के दंगों के दौरान कुछ नहीं कर पाया। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा, ‘‘कुछ लोग आते हैं, हमला करते हैं और चले जाते हैं और आप रक्षा नहीं कर सकते। आप एक मजबूत इंसान नहीं हैं?’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम तुम्हेें (मोदी) लोगों की हत्या का आरोपी नहीं कहते, हमारा आरोप है कि तुम नपुंसक हो।

 

तुम हत्यारों को रोक नहीं सके।’’ मोदी के करीबी सहयोगी और गुजरात के मंत्री जय नारायण व्यास ने कहा कि खुर्शीद की ‘‘पूरी तरह अभद्र टिप्पणी ’’ लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेसी नेताओं की ‘‘हताशा’’ को दिखाती है। भाजपा नेता सुधांशु मित्तल ने कहा कि वह निराश हैं कि इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल उन लोगों द्वारा किया जा रहा है जो खुद को पढ़ा लिखा कहते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You