<

लता दीदी अब वीडियो से लेंगी अवतार

  • लता दीदी अब वीडियो से लेंगी अवतार
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-11:17 AM

नई दिल्ली: स्वर कोकिला लता मंगेशकर भले ही बढ़ती आयु के कारण फिल्मों में गा नहीं पा रही हैं लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए इंटरनेट को माध्यम जरूर बना लिया है। मंगलवार की शाम को लता ने टैली डॉट काम के जरिये अपना एक वीडियो जारी किया और अपना एक संदेश जारी किया।

वेब वल्र्ड में सोशल मीडिया लोगों के पास पहुंचने का कितना बड़ा जरिया बन रहा है उसका इससे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता। सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर के ट्विटर हैंडल के बारे में तो सब जानते ही हैं। इस पर दीदी अक्सर आती हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी गतिविधियों के बारे में अवगत कराती रहती हैं। वे अब तक उन मौकों पर ही ट्विटर पर आती थीं जब उनसे मिलने के लिए कोई खास हस्ती उनके घर पहुंचती है। भले ही वह किसी देश का राष्ट्राध्यक्ष होता हो या फिर कोई क्रिकेट खिलाड़ी।

लता दादी इन मौकों की फोटो ट्वीट कर दिया करती थीं, लेकिन इससे उनके प्रशंसकों को लगता था कि वे एक औपचारिकता भर कर रही हैं। अब लता जी ने एक नया फारमूला निकाला है। वे टैली डॉट काम के जरिये एक वीडियो के माध्यम से मंगलवार को अवतरित हुई। इस एक मिनट छह सेकेंड के वीडियो में वे अपनी परंपरागत सफेद साड़ी में थीं और एक सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही थी। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि अक्सर लोग शिकायत करते हैं कि वे कहीं आती जाती नहीं हैं। ट्विटर पर भी कम आती हैं। इसलिए उन्होंने ये जरिया चुना है सबसे मुखातिब होने का। ये वीडियो खूब देखा और सराहा जा रहा है। इसे देखने वालों का पहला रिएक्शन यही है कि क्या सचमुच लता दीदी अपनी उम्र के 90वें पड़ाव में हैं?

- हर्ष कुमार सिंह


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You