मोदी विशाल रैलियां कर रहे हैं, कांग्रेसी धमकियां और गालियां दे रहे हैं: जेटली

  • मोदी विशाल रैलियां कर रहे हैं, कांग्रेसी धमकियां और गालियां दे रहे हैं: जेटली
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-7:20 PM

नई दिल्ली: भाजपा नेता अरुण जेटली ने आज कहा कि आम चुनावों के करीब आने पर एक ओर जहां नए समूह बनने और नए ध्रुविकरण की प्रक्रिया चल रही है और नरेंद्र मोदी देश भर में विशाल रैलियां कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस के नेता गाली गलौच की भाषा बोलने और मीडिया को धमकियां देने पर उतर आए हैं। जेटली ने कहा कि अब ‘‘सरकार अनुकूल नहीं रह गए’’ इलेक्ट्रानिक मीडिया को गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे खुले तौर पर ‘‘कुचल’’ देने की धमकियां दे रहे हैं। आश्चर्य इस बात का है कि ये वही शिंदे हैं जो सदैव मुस्कुराने और शालीन आचरण के लिए जाने जाते रहे हैं।

जेटली ने कहा कि आम तौर पर खुशनुमा और विनम्र रहने वाले विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद गाली-गलौच की भाषा पर उतर आए हैं। कभी वह किसी पत्रकार को अपने क्षेत्र में आकर दिखाने की धमकी देते हैं तो कल उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के विरूद्ध ऐसी भाषा का प्रयोग किया जो अस्वीकार्य है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का यह आचरण समझा जा सकता है, क्योंकि उन्हें जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘दस साल की सत्ता ने कांग्रेस के बहुत ही शिष्ट नेताओं को भी अंहकारी बना दिया है। कांग्रेस नेता आगामी चुनावों में अपनी जमानत गवां सकते हैं लेकिन वे अपना अंहकार छोडऩे को तैयार नहीं हैं। जनता के उनके प्रति विद्रोही रूख अपना लेने से वे अपना आपा खो चुके हैं।’’

जेटली ने कहा कि कांग्रेस की मदद के लिए खड़ा हुआ तीसरा मोर्चा एक ‘‘हारा हुआ मोर्चा’’ है और चुनाव आते आते यह छोटे से छोटा होता जाएगा। साथ ही शिंदे और खुर्शीद जिस तरह की भाषा बोल रहे हैं उससे कांग्रेस पर ही कीचड़ जमती जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You