देश के लिए नरेन्द्र मोदी शेर की दहाड़: नवजोत सिद्धू

  • देश के लिए नरेन्द्र मोदी शेर की दहाड़: नवजोत सिद्धू
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-7:08 AM

कानपुर : कांग्रेस पार्टी और यूपीए के शासनकाल पर करारा प्रहार करते हुये भारतीय जनता पार्टी के सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने आज कहा कि कांग्रेस सरकार के पिछले साठ सालों के कार्यकाल में देश की आम जनता को क्या मिला इसका आकलन वह खुद करें। देश के विकास और कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिये शेर की दहाड़ वाले नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।

सिद्धू आज कानपुर के बीएनएसडी कालेज में मतदाता जागरूकता मंच तथा यूथ इन एक्शन द्वारा शहर में नये मतदाताओं को जोडऩे वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने वाले कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने चुटीले अंदाज में सवाल दागते हुये पूछा कि पंडित नेहरू ने देश में 10 साल में विकास का दावा किया था लेकिन क्या मिला। इसी तरह इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओं का नारा दिया तो क्या देश से गरीबी हटी। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं के लिये राजनीति एक धंधा बन गयी है इसी कारण देश का विकास करने के लिये भाजपा के नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना अब देश के लिये बहुत जरूरी हो गया है। कांग्रेस सरकार पिछले साठ सालों से सो रही थी इसे नींद से जगाने के लिये शेर सी दहाड़ वाले नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है। 

उन्होंने उत्तर प्रदेश की सरकार की आलोचना करते हुये कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश से रोजगार के लिये लोगो का पलायन हो रहा है कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक सलिल विश्नोई भाजपा नेता राघवेन्द्र गर्ग तथा सारांश कनौजिया मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You