'राजनाथ के सपने होंगे साकार, मोदी करेंगे भारत में चमत्कार'

  • 'राजनाथ के सपने होंगे साकार, मोदी करेंगे भारत में चमत्कार'
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-4:35 PM

रायपुर: मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए हैं और उन्होंने बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया है। लहरी छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और स्टेज पर उन्होंने अपनी गायिकी के अंदाज में कहा 'राजनाथ के सपने होंगे साकार, मोदी करेंगे भारत में चमत्कार।'

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि रमन सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद रायपुर आकर अपनापन लगता है। मैं रायपुर के अलावा राजनांदगांव, कवर्धा सहित अन्य शहरों में पहले भी आ चुका हूं। यहां की जनता से मुझे बहुत प्यार मिला है।' संगीत के वर्तमान परिवेश में हो रहे बदलाव के संबंध में उन्होंने कहा कि लोगों की मांग पर ही हम संगीत और गाने तैयार करते हैं। ‘डर्टी पिक्चर’ का ‘ऊ लाला’ गाना हो या फिर ‘गुंडे’ का ‘तूने मारी एंट्री’ दोनों सुपरहिट हैं। आज भी डिस्को के साथ मैलोडी गाने भी उतने ही पसंद किए जा रहे हैं, जितने पहले किए जाते थे।

 

मंगलवार को रात बीटीआई मैदान में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बप्पी लहरी ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सदाबहार गीतों की प्रस्तुति दी। दर्शकों की मांग पर बप्पी दा ने पुराने गीतों के साथ नए गाने भी सुनाए। इनमें हालिया रिलीज फिल्म ‘गुंडे’ का रोमांटिक गीत ‘तूने मारी एंट्री यार, दिल में बजी घंटी यार’... और ‘ऊ लाला, ऊ लाला’... जैसे गीत शामिल थे। कार्यक्रम का लुत्फ मुख्यमंत्री रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने भी उठाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You