<

मोदी से आज मुलाकात करेंगे पासवान, गठबंधन के आसार

  • मोदी से आज मुलाकात करेंगे पासवान, गठबंधन के आसार
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-10:37 AM

नई दिल्ली: रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार में लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा के साथ गठबंधन करने का स्पष्ट संकेत दिया है। इस बारे में पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान आज बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते है। एलजेपी का इस गठबंधन पर कहना है कि कांग्रेस ने उनकी पार्टी की कदर नही की, इसलिए अब पार्टी बीजेपी का दामन थामने को तैयार है।

आपको बता दें कि गुजरात दंगों को लेकर लोजपा 2002 में भाजपा के नेतृत्व वाली राजग से अलग हुई थी। भाजपा और लोजपा के बीच गठबंधन की घोषणा अगले कुछ दिनों में होने की संभावना है। लोजपा संसदीय बोर्ड ने इस बारे में अतिम फैसला करने के लिए पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान को अधिकृत कर दिया है। इस नए गठबंधन से बिहार में राजद और लोजपा के साथ एक व्यापक धर्मनिरपेक्ष गठजोड़ बनाने की कांग्रेस की योजना को झटका लग सकता है।

रामविलास पासवान के पुत्र और लोजपा संसदीय पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘लोजपा संसदीय बोर्ड ने एक प्रस्ताव पारित किया है कि अगर वे मजबूत हैं तो भी पार्टी के हित में सभी कदम उठाए जाने चाहिए और अगर कोई वैकल्पिक गठबंधन बनाया जाना है तो पार्टी अध्यक्ष राम विलास पासवान को निर्णय लेना चाहिए।’’  उन्होंने कहा कि राजद कांग्रेस और लोजपा के साथ गठबंधन के मुद्दे पर गतिरोध है। यह पूछे जाने पर कि क्या लोजपा भाजपा के साथ गठबंधन करेगी उन्होंने कहा कि लोजपा के लिए अब सभी विकल्प खुले हुए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You