BJP को झटका, अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी कांग्रेस में शामिल

  • BJP को झटका, अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी कांग्रेस में शामिल
You Are HereNcr
Thursday, February 27, 2014-5:02 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और छत्तीसगढ में भारतीय जनता पार्टी की नेता  करूणा शुक्ला ने अपनी पार्टी में 'अटल युग के पराभव' का  ऐलान करते हुए आज कांग्रेस में कदम रख लिया। श्रीमती शुक्ला वाजपेयी के बडे भाई की बेटी हैं जो 3 दिसंबर को सौ साल के हो गए। कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी और प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने 24 अकबर रोड मुख्यालय में श्रीमती शुक्ला का पार्टी में स्वागत किया।

कांग्रेस में शामिल होते हुए उन्होंने कहा कि पिछले सात-आठ साल से भाजपा में जितना पराभव अटल जी के बीमार होने के बाद हुआ. उसमें मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए रहना दुष्कर हो गया था। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा प्रहार करते हुए श्रीमती शुक्ला ने कहा..जिस व्यक्ति ने पतिधर्म का पालन नहीं किया और राजधर्म नहीं निभाया वह प्रधानमंत्री बनकर राष्ट्रधर्म निभाने की बात कर रहा है।

भाजपा को अपना मायका बताते हुए उन्होंने कहा..कांग्रेस को मैं अपनी ससुराल तो नहीं कहूंगी। मैं तो इसे अपना नया घर मान रही हूं। वाजपेयी के अंदाज में बोलते हुए श्रीमती शुक्ला ने कहा..हवा का रूख बदल जाएगा और आने वाले चुनाव में एक बार फिर से कांग्रेस 2004 और 2009 का प्रदर्शन दोहराएगी। 

वाजपेयी की भतीजी का कांग्रेस में स्वागत करते हुए जनार्दन द्विवेदी ने इसे प्रतीकात्मक महत्व की राजनीतिक घटना बताया और कहा कि श्रीमती शुक्ला ने एक अपसंस्कृति से नाता तोडकर सर्व समावेशी वाली पार्टी में पदार्पण किया है।  श्रीमती शुक्ला ने भाजपा में लाल कृष्ण आडवाणी के साथ हो रहे सलूक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इतने वरिष्ठ नेता के साथ जैसा व्यववहार एक गुट ने किया वह किसी से छिपा नहीं है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You