किसी को बेरोजगार नहीं करना चाहता प्रशासन: एल.जी.

  •  किसी को बेरोजगार नहीं करना चाहता प्रशासन: एल.जी.
You Are HereNcr
Friday, February 28, 2014-12:24 AM
नई दिल्ली : दिल्ली के विभिन्न सरकारी स्कूलों में 10 हजार से अधिक कार्यरत अतिथि शिक्षकों व होम गार्ड के 4 हजार से अधिक जवानों को नौकरी से नहीं निकाले जाने की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने वीरवार को उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की। 
 
प्रतिनिधिमंडल के अनुसार उपराज्यपाल जंग ने दोनों मांगों पर शीघ्र ही सकारात्मक निर्णय लेने की बात कहते हुए विश्वास दिलाया है कि प्रशासन किसी को भी बेरोजगार नहीं करना चाहता। प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस विधायक दल के नेता हारुन यूसुफ, पूर्व विधायक व वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा व परबजीत सिंह,  डायरेक्टर जनरल दिल्ली होमगार्ड, शिक्षा निदेशक, शिक्षा विभाग के सचिव और होमगार्ड कर्मियों के प्रतिनिधि संजय कुमार और शिक्षकों की प्रतिनिधि डॉ. सुनीता भी शामिल थे। 
 
अरविंदर सिंह ने उपराज्यपाल से दिल्ली के शिक्षकों व होमगार्ड के जवानों की सेवाओं को समाप्त नहीं करने का आग्रह किया। इसके अलावा हारुन यूसुफ  व मुकेश शर्मा ने उपराज्यपाल जंग से आग्रह किया कि दिल्ली के अतिथि शिक्षकों का वेतन उसी तरह से दिया जाना चाहिए जिस तरह से सरकारी विभागों में निश्चित धनराशि के रूप में वेतन दिया जाता है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You