केजरीवाल के खिलाफ AAP कार्यकर्ताओं की बड़ी बगवात

  • केजरीवाल के खिलाफ AAP कार्यकर्ताओं की बड़ी बगवात
You Are HereHisar
Friday, February 28, 2014-3:28 PM

हिसार: हिसार की लोकसभा सीट पर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी युधवीर सिंह खयालिया को पार्टी टिकट दिए जाने से असंतुष्ट आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी द्वारा कल दिन में आम चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी किए जाने के बाद शाम को पार्टी कार्यकर्ताओं ने आप नेताओं मनीष शिशोदिया, योगेेंद्र यादव और केजरीवाल के पोस्टर जलाए। हिसार और भिवानी केजरीवाल के गृहजिले हैं।

आप कार्यकर्ता कल रिषी नगर स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर इकठ्ठा हुए और उन्होंने पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ अपनी असहमति जताते हुए नारे लगाए। ये लोग हाल ही में पार्टी में शामिल हुए खयालिया को पार्टी टिकट देने का विरोध कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी आलाकमान पार्टी के पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर रहे हैं।

उन्होंने खयालिया को पार्टी टिकट देने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर इस टिकट को रद्द करने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि इन चुनावों में वे खयालिया का विरोध करेंगे।खयालिया 9 फरवरी को हिसार मंडल के आयुक्त पद से इस्तीफा देने के बाद आप में शामिल हो गए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You