केजरीवाली ने शुरू किया रोड शो

  • केजरीवाली ने शुरू किया रोड शो
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-2:09 PM

गाजियाबाद: अपनी चुनावी लड़ाई उत्तर प्रदेश ले जाते हुए आप के नेता अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण इस राज्य में आज तीन दिवसीय रोड शो को आरंभ किया।
 
केजरीवाल की रैली कौशाम्बी में पार्टी कार्यालय से शुरू हुई। यह रैली राज्य की 15 लोकसभा सीटों में जाएगी। यह रैली गाजियाबाद, पिलखुवा, हापुड़, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर और हरदोई में जाएगी।
 
रोड शो में केजरीवाल के साथ मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘‘ उत्तर प्रदेश में जाति और धर्म पर आधारित राजनीति का बोलबाला है और हम इसे विकास की राजनीति में बदलना चाहते हैं। यह राज्य पिछड़ा हुआ है और हम राज्य को नुकसान पहुंचाने वाले कई मुद्दों को लेकर अन्य दलों को घेरना चाहते हैं।’’
     
पार्टी के एक अन्य नेता और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने कहा, ‘‘ भ्रष्टाचार, वंशवाद की राजनीति और राजनीति का अपराधीकरण मुख्य मुद्दे हैं, जिन्हें हम उत्तर प्रदेश में निशाना बनाएंगे। बिजली भी एक और महत्वपूर्ण मुद्दा है।’’
 
केजरीवाल कल कानपुर में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। हरियाणा के रोहतक में पिछले सप्ताह हुई रैली के बाद यह दूसरी रैली भी लोकसभा चुनावों से पहले राष्ट्रीय मुहिम का हिस्सा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You