सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को लेकर एक और नया खुलासा!

  • सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को लेकर एक और नया खुलासा!
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-5:39 PM

नई दिल्ली: सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को लेकर एक और नया विवाद सामने आया है। सहारा प्रमुख ने मां की बीमारी का हवाला देकर कोर्ट से राहत की मांगी थी। सहारा प्रमुख ने इसके लिए कोर्ट में हलफनामा देकर कहा था कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन सहारा अस्पताल के डॉक्टरों के जरिये यह जानकारी सामने आई हैं कि सहारा प्रमुख की मां का इलाज घर पर ही हो रहा था। वहीं अब सवाल यह उठता है कि अगर उनकी मां की तबियत खराब नहीं थी तो उन्होंने हलफनामे में गलत जानकारी क्यों दी? 92 साल की मां छवि राय कभी अस्पताल में भर्ती नहीं थी। बता दें कि सहारा ग्रुप के मालिक सुब्रत रॉय को 4 मार्च तक पुलिस कस्टडी में रहना होगा। सुप्रीम कोर्ट में पेश ना होने पर गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

वहीं दूसरी ओर, रॉय को पुलिस हिरासत में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है, कल रात से ही सुब्रत रॉय को वन विभाग के गेस्ट हाउस में रखा गया है। गेस्ट हाउस में सहारा प्रमुख को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उन्हें तमाम सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं। यहां तक की उनका खाना बाहर से आ रहा है। सुब्रत रॉय को गेस्ट हाउस में रखने की वजह से कुकरेल इलाके से लोगों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है। वन विभाग का गेस्ट हाउस कुकरेल इलाके में है। इस वजह से पूरे पिकनिक स्पॉट को बंद कर दिया गया है। आमतौर पर वीकेंड पर यहां बहुत भीड़-भाड़ लगी रहती है, लेकिन सहारा प्रमुख की वजह से जो आज लोग यहां पिकनिक के लिए आए, उन्हें बैरंग लौटना पड़ा।

गौरतलब है कि 20 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की देनदारी के केस में बुरी तरह फंसे सहारा प्रमुख को 4 मार्च को सीधे सुप्रीम कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा और उसके बाद उनकी किस्मत का फैसला अदालत में ही होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You