अटल भाजपा में पिछले सात आठ वर्षो की गतिविधियों से असन्तुष्ट: करूणा शुक्ला

  • अटल भाजपा में पिछले सात आठ वर्षो की गतिविधियों से असन्तुष्ट: करूणा  शुक्ला
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-3:42 PM

रायपुर: कांग्रेस में शामिल हुई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करूणा शुक्ला ने दावा किया कि भाजपा में पिछले सात आठ वर्षो से चल रही गतिविधियों से अटल जी असन्तुष्ट रहे है।
 
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद रह चुकी शुक्ला ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज कांग्रेस की विधिवत सदस्यता ग्रहण करने के बाद यहां पत्रकारो से यह दावा करते हुए कहा कि अटल जी अस्वस्थ है राजनीति में सक्रिय नही है फिर भी कांग्रेस में शामिल होने से पहले वह उनके आवास पर गई थी। उनके साथ रह रहे परिजनों ने कहा कि वह अपने साथ हुए बर्ताव के बाद अपना निर्णय लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।
 
उन्होने कहा कि भाजपा में 32 वर्षो तक काम करने के बाद उससे अलग हुई है और अब पूरा जीवन कांग्रेस में ही गुजारेगी। पार्टी द्वारा उन्हें संगठन का या चुनाव लडऩे या लड़वाने का जो भी दायित्व सौंपा जाएगा वह पूरी ताकत से उसका निर्वहन करेगी। उन्होने विधानसभा के पिछले चुनाव में टिकट नही मिलने से नाराज होकर भाजपा छोडऩे की खबरों खंडन करते हुए कहा कि वह पिछले सात आठ वर्षो से पार्टी में एक गुट के कब्जे को लेकर खिन्न थी। इसकी शुरूआत उस समय हुई जब लखनऊ से वाजपेयी के खिलाफ चुनाव लडऩे वाले राम जेठमलानी को राज्यसभा का पार्टी उम्मीदवार बनाने की कोशिश हुई।

शुक्ला ने राज्य की भाजपा सरकार एवं भाजपा नेताओं के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अभी तो कांग्रेस की उन्होंने सदस्यता ली है आगे बहुत कुछ कहूंगी और कई राज खोलूंगी। उन्होने कहा कि भाजपा की कथनी करनी में बहुत बड़ फर्क आ गया है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You