मोदी ‘मानवता के हत्यारे’: मुलायम

  • मोदी ‘मानवता के हत्यारे’: मुलायम
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 02, 2014-7:46 PM

इलाहाबाद: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि ‘मोदी मानवता के हत्यारे हैं।’ परेड ग्राउंड में भारी जनसभा को संबोधित करने के दौरान यादव ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों प्रमुख पार्टियां देश की समृद्धि के लिहाज से खतरनाक हैं। मुलायम ने भाजपा पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के मुसलमानों के प्रति उमड़ रहे प्रेम का भी मजाक उड़ाया।

 

उन्होंने कहा, ‘‘जनसंहार करने के बाद भाजपा अब क्षमायाचना कर रही है। क्या ये स्वीकार किए जाने लायक है।’’ मुलायम ने दावा किया कि मोदी का जादू उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा। यादव ने अपने भाषण में कांग्रेस को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस के पास गरीब और अल्पसंख्यक जनता के लिए कोई नीति नहीं है। यहां तक की देश की सीमा भी कांग्रेस के हाथ में सुरक्षित नहीं है।’’ इसी रैली में उपस्थित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार ने कई सारी कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं, जिनको दूसरे राज्य की सरकारें भी अपना रही हैं। उन्होंने कहा कि इस साल के अंत तक इलाहाबाद शहर में 2,000 मेगावाट क्षमता वाला ऊर्जा संयंत्र स्थापित किया जाएगा। गुजरात के तथाकथित विकास मॉडल की भर्त्सना की।
मुलायम ने पूछे मोदी से ये सवाल
-गुजरात में कुछ भी नहीं है। विशेषज्ञों का कहना है कि सबसे दूषित नदियां गुजरात में ही हैं।’’ गुजरात की नदियां सबसे गंदी क्यों हैं।
- गुजरात में 37 प्रतिशल महिलाएं और 50 प्रतिशत बच्चे कुपोषण के शिकार
-गुजरात में इलाज के सही इंतजाम नहीं


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You