आक्रोश से बचने के लिए भागे केजरीवाल

  •  आक्रोश से बचने के लिए भागे केजरीवाल
You Are HereNcr
Sunday, March 02, 2014-10:48 PM
नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने आप नेता अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि शीला दीक्षित सरकार द्वारा शुरू किए गए विकास के सभी कामों पर रोक लगाकर उन्होंने लोगों से विश्वासघात किया है और जनता के आक्रोश से बचने के लिए भाग खड़े हुए।
 
दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने रविवार को जंगपुरा में आयोजित आप सरकार के ‘पोल खोल अभियान’ को सम्बोधित करते हुए दावा किया कि केजरीवाल नीत सरकार की लापरवाही के कारण अगले महीने बिजली और पानी की दरें बढ़ जाएंगी। आप नेताओं के झूठ का पर्दाफाश करने के लिए पार्टी ने इस अभियान की शुरूआत की है ।
 
 प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व विधायक अरविंदर सिंह ने कहा कि आप सरकार की लापरवाही के कारण ही दिल्ली का बजट विधानसभा में पेश नहीं हुआ और अब एक अप्रैल से बिजली और पानी की दरें पहले की तुलना में महंगी हो जाएंगी। उन्होंने कहा आप द्वारा बिजली बिल में आधी कटौती, 700 लीटर नि:शुल्क पानी, स्थायी फ्लैट और ठेके पर नियुक्त कर्मचारियों को पक्का करने के वादे पूरे नहीं किए गए। ऐसा कर केजरीवाल ने विभिन्न विभागों में काम करने वाले लाखों लोगों के साथ विश्वासघात किया।  
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शुरू से ही केजरीवाल सरकार को मुद्दों पर समर्थन देने का वादा किया और कांग्रेस ने अपने वादे को पूरा भी किया लेकिन वे भाग खड़े हुए । राज्य के मुद्दों पर चर्चा के लिए उन्होंने कभी भी सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई। 
 
पार्टी के सांसद संदीप दीक्षित ने केजरीवाल पर दिल्ली में कांग्रेस सरकार के समय शुरू किए गए सभी विकास कार्यों को रोकने का आरोप लगाया। केजरीवाल सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे पोल खोल अभियान में प्रदेश पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक मुकेश शर्मा और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह सहित अन्य कई नेताओं ने भी सम्बोधित किया।
 
शर्मा ने आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से ऐसे वादे कर दिए थे, जिसे वे पूरा नहीं कर सकते थे। जब उन्हें इस बात का अहसास हो गया, तो वह इस्तीफा देकर भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता भी अब इस बात को अच्छी तरह से समझ गई है कि केजरीवाल द्वारा किए गए वह पूरा कर ही नहीं सकते थे। इस अभियान में इलाके के काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया और आप सरकार के खिलाफ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You