मोदी 8 को दिल्लीवासियों से होंगे रूबरू

  •  मोदी 8 को दिल्लीवासियों से होंगे रूबरू
You Are HereNcr
Sunday, March 02, 2014-11:12 PM
नई दिल्ली (अशोक शर्मा): भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी अब वीडियो कांफ्रैंसिंग के जरिए जल्द ही दिल्ली की जनता से रू-ब-रू होंगे। गुजरात में किए गए प्रयोग में मिली जबरदस्त सफलता को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। 
 
पार्टी सूत्रों के अनुसार मोदी आगामी 8 मार्च को दिल्ली आएंगे और उसी दिन के लिए यह कार्यक्रम तय किया गया है। सूत्रों के अनुसार राजधानी के 70 विधानसभा क्षेत्रों में 140 जगहों पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। गुजरात की तर्ज पर होने वाले इस कार्यक्रम में नगर निगम के 140 वार्डों में वीडियो कांफ्रैंसिंग के लिए स्क्रीन लगाए जाएंगे, ताकि उन वार्डों के लोग सीधा अपना सवाल मोदी से कर सकें।
 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके लिए एक जगह का चयन किया जा रहा है, ताकि एक स्थान पर स्थानीय लोगों के साथ बैठकर भाजपा नेता जनता के सवालों का सीधा जवाब दे सकें। भाजपा के नेताओं ने जगह का चयन करने के लिए रविवार को दिल्ली के कई इलाकों का दौरा किया। 
 
इनमें नॉर्थ कैंपस, साऊथ कैंपस, जनकपुरी और एक उत्तरी दिल्ली की जगह है। कैंपस एरिया में जगह का चयन करने के पीछे एक ही मकसद माना जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा वर्ग को उसमें शामिल होने का मौका मिल सकें। 
 
पार्टी सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर पार्टी के नेताओं के बीच हुई बैठक में यह भी सुझाव आया कि इसे दिल्ली में 3 जगहों पर किया जाए लेकिन भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा संबंधी सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम को आगामी 8 मार्च को एक ही जगह पर करने का निर्णय लिया गया। 
 
करीब एक घंटे तक चली इस बैठक में एक नेता का यह भी सुझाव था कि वीडियो कांफैंसिंग का यह कार्यक्रम दिल्ली नगर निगम के सभी 272 वार्डों में होना चाहिए,।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You