<

मामूली झगड़े में भांजी पर फैंका तेजाब

  • मामूली झगड़े में भांजी पर फैंका तेजाब
You Are HereNcr
Monday, March 03, 2014-12:04 AM
नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शनिवार रात महिला पर तेजाब से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि महिला को उसके मामा ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।
 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि महिला का हाथ व गला बुरी तरह से झुलस गया है। अस्पताल प्रशासन से मिली सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने वारदात के बाद फरार आरोपी मामा के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 
 
पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय रचना पति सुशील के साथ मंगोलपुरी स्थित टी-ब्लॉक में रहती है। इसके पड़ोस में ही राधेश्याम नाम का व्यक्ति भी रहता है। वह रचना के रिश्ते में मामा लगता है। पेशे से राधेश्याम मालवाहक टैंपू चलाता है।
 
पुलिस ने बताया कि शनिवार रात राधेश्याम रचना के घर गया था। दोनों में पैसे की लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोप है कि इसके बाद राधेश्याम ने डब्बे में रखे तेजाब को रचना के ऊपर फैंक दिया और आग भी लगाने की कोशिश की। रचना की शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए।
 
लोगों ने महिला पर कंबल फैंककर आग बुझाई और उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस महिला की शिकायत पर आरोपी राधेश्याम के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अरोपी राधेश्याम वारदात के बाद से फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।  पुलिस के अनुसार, पीड़िता 31 प्रतिशत जल गई है।
 
उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। महिला ने अपने बयान में हमले के लिए अपने मामा और मामी पर आरोप लगाया है। गौरतलब है कि  सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद अभी भी दुकानों पर तेजाब की बोतलें धड़ल्ले से बेची जा रही हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You