आपसी झगड़े में युवक की चाकू मारकर हत्या

  • आपसी झगड़े में युवक की चाकू मारकर हत्या
You Are HereNational
Monday, March 03, 2014-1:40 AM
नई दिल्ली : पूर्वी जिला के फ र्श बाजार इलाके में शनिवार रात एक युवक की आपसी झगड़े में चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  
 
पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अजय (32) के रूप में हुई है। वह  अपने जीजा प्रमोद (28) और 2 अन्य युवकों   रघुवीर (25)  और विनोद (24) के साथ मकान नंबर-500/20, गली-15, विश्वास नगर में रहता था। वह मूल रूप से मुजफ्फ रपुर का रहने वाला था।
 
अजय, विनोद और रघुवीर के साथ सदर बाजार में कपड़े बेचने का काम करता था, जबकि प्रमोद प्राइवेट का करता है। बताया जाता है कि शनिवार रात को अजय तीनों के साथ अपने कमरे में था। तभी किसी बात को लेकर विनोद, अजय से झगड़ा हो गया। तभी  विनोद और रघुवीर ने अजय की गर्दन घर में रखे चाकू रेंत दी।
 
वारदात को अंंजाम देने के बाद दोनों ने प्रमोद को भी जान से मारने की धमकी दी। प्रमोद ने वहां से भागकर पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की सूचना दी। पुलिस जब तक वहां पहुंची। दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए थे। अजय को खून से लथपथ हालत में तुरंत नजदीक के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You