<

मुलायम भाजपा के लिए काम कर रहे हैं: मदनी

  • मुलायम भाजपा के लिए काम कर रहे हैं: मदनी
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 03, 2014-6:26 PM

मुजफ्फरनगर: मौलाना मसूद मदनी ने कहा है कि सपा सरकार मुसलमानों के सहयोग से बनी है और इसी सपा सरकार में मुसलमानों को मारा जा रहा है। 2 वर्ष के शासन काल में 150 साम्प्रदायिक दंगे हो चुके हैं। मौलाना ने सपा का सफैई महोत्सव को गलत ठहराया। मुजफ्फरनगर का दंगा सपा के लिए जिन्न बन गया है जो सपा को लेकर डूबेगा। मुलायम भाजपा और आर एस एस के लिए काम कर रहे हैं। मुलायम मुसलमानों के साथ राजनीति कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर में जाटों से लड़ा दिया और सहारनपुर में हरिजनों से लड़ाना चाहते हैं ।

मौलाना मसूद मदनी देवबंदी ने पे्रस वार्ता में कहा कि सपा प्रमुख को मुसलमान सहयोग करते हैं। जिसके कारण मुलायम सिंह फक्र के साथ खुद को मौलाना मुलायम कहते हैं। दो साल पहले सपा सरकार को सहयोग देकर मुस्लिमों ने सपा को सत्ता में पूर्ण बहुमत के साथ बैठाया था । मुलायम मुसलमानों को बहादुर कौम बताते हैं। यदि मुसलमान सीना तानकर सामने आये तो इनको पीटा गया, मारा गया। सपा के इस छोटे से शासन काल में 150 दंगे हुए। मगर दंगे के दोषियों को आजाद घूमने दिया जा रहा है। दंगा पीड़ितों को मुआवजा नही दिया जा रहा है।

मुजफ्फरनगर का दंगा सपा के लिए जिन्न बन गया है जो सपा को लेकर डूबेगा। मौलाना ने सपा पर संवेदन हीन होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस वर्ष सफैई का महोत्सव मनाना गलत था । जो पैसा महोत्सव मे खर्च किया गया । उस पैसे को मुजफ्फरनगर के दंगा पीडितो के विकास में खर्च करना चाहिए था । सपा सरकार आज भाषण में यह कह कर मुसलमानेां को बेवकूफ बना रही है कि कुछ अधिकारियों की गलती के कारण ऐसा हुआ है। इस पर मौलाना ने तर्क दिया कि पूर्ण बहुमत की सरकार को कोई अधिकारी मूर्ख नही बना सकता।

सभी आदेश लखनऊ से जारी हुए थे। मुलायम भाजपा व आर एस एस के लिए कार्य करहे है। उनके कद्दावर नेताओं के सामने अपना दमदार प्रत्याशी नही खड़ा करते यदि करते भी हैं तो डमी प्रत्याशी खड़ा करते हैं। भाजपा विधायकों पर ऐसी धाराओं मे मुकदमा दर्ज कराया गया। जिनसे वह लोग अदालत से बरी हो गये। सपा की दस जुबान है दस बाते हैं। जिनसे वह मुसलमानों को बहका रहे हैं। मुलायम सिंह मुसलमानों के साथ राजनीति कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर में मुसलमानों को जाटों से लड़ा दिया और सहारनपुर में मैडिकल कालेज का नाम कांशीराम के नाम से बदल कर अब हमें हरिजनों से लड़ाना चाहते हैं । मगर अब मुसलमान सपा के बहकावे में नही आयेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You