राजग का जल्द होगा विस्तार: मोदी

  • राजग का जल्द होगा विस्तार: मोदी
You Are HereNational
Tuesday, March 04, 2014-12:15 AM

मुजफ्फरपुर (बिहार): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने यहां सोमवार को कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का जल्द ही विस्तार होगा। बज्जिकाभाषी क्षेत्र में आयोजित हुंकार रैली में भोजपुरी में भाषण शुरू करते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता रामविलास पासवान के राजग में लौटने के फैसले के बाद कई और राजनीतिक दल राजग में शामिल होंगे।

मोदी ने 2002 के गुजरात दंगे के मद्देनजर 12 साल पूर्व गठबंधन से अलग हुए पासवान के साथ सोमवार को मंच साझा किया। उन्होंने कहा, ‘‘राजग का विस्तार हो रहा है। राजग यानी एडीए का मतलब नेशनल डेवलपमेंट अलाएंस (राष्ट्रीय विकास गठबंधन) है।’’ मोदी ने कहा कि आने वाले दशक में गरीबों के जीवन-स्तर में सुधार दिखाई देखा। उन्होंने कहा कि आने वाला दशक गरीबों और दलितों के विकास का दशक होगा।

मोदी ने अपने विरोधियों को यह कहते हुए आड़े हाथ लिया कि देश की समस्याओं का हल निकालने के उनके तरीकों के बारे में सुनकर विरोधी काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘देश की समस्याओं का हल ढूंढना हमारी प्राथमिकता है और उनकी प्राथमिकता मोदी की राह रोकने के उपाय ढूंढना है।’’ मोदी ने देश में शांति कायम रखने पर जोर देते हुए कहा, ‘‘बिना शांति, सौहार्द और एकता के देश का विकास नहीं हो सकता।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You