'राष्ट्र को मोदी की जरूरत'

  • 'राष्ट्र को मोदी की जरूरत'
You Are HereJammu Kashmir
Tuesday, March 04, 2014-4:24 PM

जम्मू: सैनिक कालोनी में नमो चाय को लेकर एक चर्चा सभा का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष जुगल किशोर शर्मा मुख्यातिथि के रूप में मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा नेताओं ने नमो चाय को लेकर चर्चा की। सभा को संबोधित करते हुए जुगल किशोर ने कहा कि सैनिक कालोनी में यह जो समारोह आयोजित हुआ है, इसमें देश भक्त ही दिखाई दे रहे हैं। आज भारत राष्ट्र के जो हालात है वो किसी से भी छिपे नहीं हैं।

देश में भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी और महिलाओं के प्रति अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। इन हालातों पर काबू पाने में मौजूदा यू.पी.ए सरकार पूरी तरह से विफल रही है। ऐसे में देश को मोदी की जरूरत है, ताकि इन सभी समस्याओं का निपटान किया जा सके, क्योंकि मोदी ही एक ऐसा चेहरा है, जो कि देश में फैल रही कुरीतियों और बुराइयों को दूर करने में सक्षम है।

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने अपनी बिजली, पानी और सड़कों संबंधी समस्याओं को उजागर किया तो जुगल किशोर ने उन्हें कहा कि मौजूदा समय में तो भले ही हम इन समस्याओं का निपटान न कर सकें, लेकिन अगर जनता ने मोदी को वोट किया तो इतना तय है कि फिर कोई समस्या नजर नहीं आएगी। इस मौके पर सभा के आयोजक पार्टी नेता संजीव मनमोत्रा ने प्रदेशाध्यक्ष का आभार जताया और पूरे मन से पार्टी के साथ नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगने का प्रण लिया।

जबकि सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पंचायत राज प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक बलदेव सिंह बलोरिया, नरसिंह दयाल ने कहा कि मौजूदा समय में देश के लोग विशेष रूप से जम्मू कश्मीर की जनता मौजूदा सरकारों से तंग आ चुकी है, बस अब जरूरत है तो कार्यकर्त्ताओं को लोगों तक पहुंच बनाने की। लोग देश के प्रधानमंत्री के रूप में मोदी को स्वीकार कर चुके है और यहीं समय हैं जब भाजपा कार्यकर्त्ता लोगों के दिलों में अपना स्थान बना सकते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You